Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कांकेर में NIA की छापेमारी, पत्रकार के घर पर भी दबिश

  कांकेर । छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने नक्सल मामलों की जांच के तहत कई ठिकानों पर छापा मा...

 


कांकेर । छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने नक्सल मामलों की जांच के तहत कई ठिकानों पर छापा मारा है। इस कार्रवाई के दौरान स्थानीय पत्रकार के निवास पर भी छापेमारी की गई है। पुलिस और NIA की संयुक्त टीम ने जिले में 4 अलग-अलग स्थानों पर यह कार्रवाई की, जिससे मामले में बड़े खुलासों की उम्मीद की जा रही है।

भाजपा नेता रतन दुबे की हत्या की जांच के सिलसिले में NIA की टीम ने छत्तीसगढ़ के विभिन्न हिस्सों में पहले भी छापेमारी की थी। कांकेर जिले के सुदूर गांवों मुजालगोंडी, कलमुचे, आमाबेड़ा और जिवलामारी में भी एनआईए ने दबिश दी थी। इस दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया, जिनके पास से कई आपत्तिजनक दस्तावेज, मोबाइल फोन, एक प्रिंटर और 39,100 रुपये नकद बरामद हुए थे।

NIA की टीम ने हाल ही में बस्तर संभाग में भी कई स्थानों पर छापेमारी की थी। वर्तमान छापेमारी भी उसी कड़ी का हिस्सा है, जो भाजपा नेता रतन दुबे की हत्या से संबंधित नक्सली साजिश की जांच के लिए की जा रही है। जांच एजेंसी को उम्मीद है कि इन कार्रवाइयों से मामले में नए सुराग हाथ लग सकते हैं। 

No comments