Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा:मन की बात कार्यक्रम नवाचारी प्रयासों को जानने का महत्वपूर्ण जरिया

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि गांव के लोग अपनी कला-संस्कृति, परंपराओं और अमूल्य विरासत को सहेजने में अपने सामर्थ्य के अनुरूप य...


रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि गांव के लोग अपनी कला-संस्कृति, परंपराओं और अमूल्य विरासत को सहेजने में अपने सामर्थ्य के अनुरूप योगदान दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से इसे देश-दुनिया के सामने रखते हैं। इससे हम देश के अलग-अलग हिस्सों में होने वाले प्रयासों और नवाचारों के बारे में जानते और प्रेरित होते हैं।


सीएम ने अपने निवास कार्यालय में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद यह बातें कहीं। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, गोमती साय, विधायक भैया लाल राजवाड़े, युवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष कमलचंद्र भंजदेव, सुनील जोगी आदि मौजूद थे। इधर भाजपा ने प्रदेश के सभी बूथों पर सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान मंत्रियों, सांसदों-विधायकों ने हर बूथ केंद्र पर ‘मन की बात’ सुनी और भाजपा का सदस्यता अभियान चलाया।

साय ने भाजपा से जुड़ने लोगों से की अपील

प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय अंवति विहार के बूथ क्रमांक 183 में पहुंचकर मन की बात सुनी। इस दौरान साय ने कहा कि 2047 तक विकसित भारत की कल्पना को साकार करने के लिए एवं देश को मजबूत करने के लिए आप सब भारतीय जनता पार्टी से जुड़े। साय ने इस अवसर पर 100 लोगों को भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण करवाई।

कार्यक्रम को युवा आयोग के अध्यक्ष विजय सिंह तोमर ने भी संबोधित किया। इस दौरान जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी, शारदा पटेल, जितेंद्र नाग, भवारलाल सेन, विकास मिश्रा, रानी बघेल, अखिल चटर्जी, सुब्रत घोष, मामले सिंह, अनिल दास, नामदेव दरयानी, सविता गुप्ता, गंगा महानंद, रवि सोनवानी, उमेश मालेवार, गोविंद शर्मा, भगत वाधवानी आदि मौजूद थे।

No comments