Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कलेक्टर ने जनदर्शन में सुनी आम नागरिकों की समस्याएं

गरियाबंद। कलेक्टर दीपक कुमार अग्रवाल ने जनदर्शन में जिले के अलग-अलग क्षेत्रों एवं दूरदराज से आये लोगों की मांग, समस्याएं एवं शिकायतें सुनी। ...


गरियाबंद। कलेक्टर दीपक कुमार अग्रवाल ने जनदर्शन में जिले के अलग-अलग क्षेत्रों एवं दूरदराज से आये लोगों की मांग, समस्याएं एवं शिकायतें सुनी। कलेक्टर श्री अग्रवाल ने आज जनदर्शन में 33 लोगों की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुना और संबंधित अधिकारियों को आवेदनों का त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिए।

जनदर्शन में ग्राम भेण्डरी के ग्रामवासी ने पुलिया निमर्श्राण हेतु, ग्राम देवरी के हीरालाल साहू ने पषु षेड प्रदाय करने, ग्राम सढ़ौली की फुलेष्वरी कष्यप ने मुआवजा राषि दिलाने, ग्राम कुरूद के गैंदलाल साहू ने शौचालय निर्माण की राषि दिलाने, ग्राम कुकदा की कलेन्द्री बाई ने पीएम आवास सूची में नाम जोड़ने, ग्राम खैरझिटी की संतराम पटेल ने अवैध कब्जा को हटाने, ग्राम कौंदकेरा की समारी बाई ने महतारी वंदन योजना की राषि प्रदान करने, ग्राम सड़क परसुली के डमेष्वर साहू ने नया घरेलू विद्युत कनेक्षन लगाने आवेदन प्रस्तुत किये है। इस पर कलेक्टर श्री अग्रवाल ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिये।


No comments