Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

यूपी-बिहार में बारिश का अलर्ट

नई दिल्ली। बिहार और उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में जमकर बारिश हुई। 30 सितंबर को भी इन दो राज्यों के कई जिलों में जबरदस्त बारिश का अलर्...


नई दिल्ली। बिहार और उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में जमकर बारिश हुई। 30 सितंबर को भी इन दो राज्यों के कई जिलों में जबरदस्त बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

वहीं, बात करें राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की तो बारिश की उम्मीद लिए बैठे दिल्लीवासियों को आईएमडी ने बुरी खबर सुनाई है। मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में एक बार फिर गर्मी बढ़ने वाली है। पांच अक्टूबर तक आसमान साफ रहने की संभावना है। अगले कुछ दिनों में मानसून भी विदा हो जाएगा।

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को आकाश में आं शिक बादल छाए रह सकते हैं लेकिन वर्षा होने की संभावना नहीं। अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।

यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में हो रही जबरदस्त बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, यूपी-बिहार, राजस्थान, झारखंड में एक बार फिर मॉनसून एक्टिव हो गया है। सोमवार को इन राज्यों में बारिश की उम्मीद जताई गई है। बिहार की राजधानी पटना के लिए मौसम विज्ञान विभाग ने 30 सितंबर के लिए वर्षा, मेघ गर्जन और 30 से 40 किलोमीटर की रफ्तार हवा का अलर्ट जारी किया है। 

No comments