Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

हरियाणा में सड़क हादसे में सात श्रद्धालुओं की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक को मारी टक्कर, 10 घायल

  हरियाणा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. मृतकों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं. हमले में 10 लोग घायल हो गए...

 


हरियाणा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. मृतकों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं. हमले में 10 लोग घायल हो गए. घायल अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज जारी है. घटना हरियाणा के जींद की है. 

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, जींद के हिसार-चंडीगढ़ हाइवे पर बिधराना गांव के पास सोमवार-मंगलवार की रात एक ट्रक ने अपने आगे चल रहे टाटा मैजिक को टक्कर मार दी. टक्कर के कारण टाटा मैजिक पलट कर सड़क किनारे गड्ढों में गिर गया. टाटा मैजिक में सवार सात लोगों की मौत हो गई. हादसे मे 10 लोग घायल भी हुए, जिनका इलाज जारी है. पुलिस के मुताबिक. शुरुआती जांच में सामने आया है कि लोग कुरुक्षेत्र जिले के मर्चहेड़ी गांव के रहने वाले हैं. वे सोमवार शाम को टाटा मैजिक से राजस्थान के गोगामेड़ी धाम जा रहे थे. 

पुलिस ने आगे बताया कि रात साढ़े 12 बजे वह बिधराना गांव के पास ही पहुंचे थे कि तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने टाटा मैजिक को टक्कर मार दी. टक्कर से टाटा मैजिक अनबैलेंस हो गया और सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. हादसे के कारण घटनास्थल पर हंगामा हो गया. आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए लेकिन अंधेरा होने के कारण लोग कुछ कर नहीं पाए. लोगों के इसके बाद पुलिस को कॉल किया. कॉल पर उन्होंने हादसे की जानकारी दी. 

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने देखा कि वह पूरा इलाका खून से लथपथ था. घायल दर्द से कराह रहे थे. उनके बर्तन और खाने-पीने की चीजें फैल गईं. हालत ऐसी थी कि मौके पर सात एंबुलेंसों को बुलाना पड़ गया. लोगों को नरवाना सिविल अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने वहां सात लोगों को मृत घोषित कर दिया.  प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को सिविल अस्पताल से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. 

No comments