Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

शराब के नशे में लूंगी-बनियान में स्कूल पहुंचे प्रधान पाठक, निलंबित

जशपुर। स्कूल खुलने के साथ ही प्रदेश भर से शराबी शिक्षकों के शराब पीकर स्कूल पहुंचने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में शराबी प्रध...

जशपुर। स्कूल खुलने के साथ ही प्रदेश भर से शराबी शिक्षकों के शराब पीकर स्कूल पहुंचने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में शराबी प्रधान पाठक को निलंबित किया गया है। दरअसल ये प्रधान पाठक शराब के नशे में लुंगी और बनियान में ही स्कूल पहुंच गए थे। इनका वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने उन्हें निलंबित कर दिया है।

मामला जिले के फरसाबहार विकासखंड में स्थित शासकीय प्राथमिक शाला खवसकानी का है जहां के प्रधान पाठक 6 अगस्त को नशे में धुत होकर स्कूल में पहुंच गए। वे इतने नशे में थे कि लूंगी और बनियान में ही स्कूल आ गए थे। जिन्हें विद्यालय के अन्य शिक्षक द्वारा डांट फटकार कर विद्यालय से भगाया गया। लूंगी–बनियान में नशे की हालत में स्कूल आने का उनका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ। जिसके चलते रोमानुस कुजूर प्रधान पाठक शासकीय प्राथमिक शाला खवसकानी विकाखंड फरसाबहार को निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय फरसाबहार नियत किया गया है।

No comments