Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बीएसपी मेन गेट के पास सड़क हादसे में कर्मी की मौत

  भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के भीतर में गेट के समीप मंगलवार को गोवंश से टकराकर घायल हुए बीएसपी कर्मी की इलाज के दौरान सेक्टर 9 अस्पताल में...

 


भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के भीतर में गेट के समीप मंगलवार को गोवंश से टकराकर घायल हुए बीएसपी कर्मी की इलाज के दौरान सेक्टर 9 अस्पताल में मौत हो गई।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कल द्वितीय पाली से घर लौट रहे बीएसपी कर्मी इसी मेंन गेट के समीप सड़क में मौजूद गोवंश से टकरा गए । जिन्हें गंभीर घायल अवस्था में एंबुलेंस की मदद से तत्काल सैक्टर 9 चिकित्सालय ले जाया गया। परंतु उपचार के दौरान बुधवार सुबह 6 के करीब उनकी मौत हो गई।

मृतक बीएसपी कर्मी रामजीत 56 वर्ष कार्मिक संख्या 941574 एस एस शाप में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत थे। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर आज सुबह सभी यूनियन के अधिकांश प्रतिनिधि उपस्थित हुए और स्थल का जायजा लिया। सभी यूनियन प्रतिनिधियों के द्वारा इस हादसे के कारण को समझना का प्रयास किया जा रहा है । ताकि किसी अन्य बीएसपी कर्मी के साथ इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति ना हो। इस प्रकार के हादसा को रोकने के लिए सुरक्षा के दृष्टिकोण से क्या-क्या उपाय किए जा सकते हैं एवं मैनेजमेंट को अवगत कराया जा सके इस पर भी चर्चा की गई।


No comments