Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

यूक्रेन जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पोलैंड में स्वागत के लिए उत्साहित भारतीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से पोलैंड और यूक्रेन की यात्रा के लिए रवाना हो रहे हैं. इसे लेकर वहां रह रहे भारतीय समाज में खासा उत्साह है. वे...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से पोलैंड और यूक्रेन की यात्रा के लिए रवाना हो रहे हैं. इसे लेकर वहां रह रहे भारतीय समाज में खासा उत्साह है. वे बेसब्री से वहां पीएम मोदी के स्वागत का इंतजार कर रहे हैं. बता दें, पीएम मोदी 21 से 23 अगस्त तक पोलैंड और यूक्रेन की यात्रा पर रहेंगे. 45 वर्षों में पहली बार कोई भारतीय प्रधानमंत्री पोलैंड की यात्रा करेगा. 


पोलैंड में रहने वाले सौरभ गिलितवाला ने बताया कि मैं सात वर्ष पहले मुंबई से यहां आया था. कई वर्षों से यहां कोई भारतीय पीएम नहीं आया. प्रवासी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. पीएम मोदी का दौरा दोनों देशों के संबंधों को और मजबूत करेगा. 

ट्रेन से कीव जाएंगे पीएम मोदी


बता दें, पीएम मोदी 21 और 22 अगस्त को पोलैंड में रहेंगे. इसके बाद वे 23 अगस्त को यूक्रेन का दौरा करेंगे. पीएम मोदी पोलैंड से कीव ट्रेन से जाएंगे. इसमें करीब 10 घंटे लगेंगे. वापसी की यात्रा में भी इतना ही समय लगने वाला है. 

प्रधानमंत्री मोदी की यूक्रेन यात्रा इस बार खास है, क्योंकि, पीएम मोदी हाल में रूस के दौरे पर गए थे, जिस पर अमेरिका सहित पूरे यूरोप ने नाराजगी जाहिर की थी. 

No comments