Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कोलकाता मामले को लेकर सड़क पर उतरे चिकित्साकर्मी, काले कपड़े में पहुंचा अस्पताल स्टाफ

भिलाई। कोलकाता में जूनियर महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के विरोध में भिलाई में डॉक्टर, नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। ...

भिलाई। कोलकाता में जूनियर महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के विरोध में भिलाई में डॉक्टर, नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार को भिलाई में संचालित स्पर्श मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल का पूरा स्टाफ काले कपड़े पहनकर ड्यूटी पर पहुंचा। डॉक्टर्स और 170 से अधिक संख्या में स्टाफ ने रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया।

हॉस्पिटल का पूरा स्टाफ अपने हाथों में 'वी वांट जस्टिस' लिखी तख्ती और बैनर लेकर सड़कों में उतरा। अस्पताल के स्टाफ ने काले कपड़े पहनकर शुक्रवार शाम को अस्पताल से रैली निकाली। इस दौरान महिला स्टाफ ने कहा कि दरिंदगी करने वाले हत्यारों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए।

इस दौरान ली रामनगर की मुख्य सड़क से होती हुई सुपेला मुख्य मार्ग की ओर पहुंची। इसके बाद घड़ी चौक में समाप्त हुई। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में कार्यरत महिला डॉक्टर और स्टाफ सहित सभी महिलाओं को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की।

स्पर्श मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. संजय गोयल ने कहा कि डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ लोगों को नया जीवन देने के लिए दिन रात ड्यूटी करता है। लोग उन्हीं डॉक्टर और महिला स्टाफ पर गलत नजर रखते हैं। कोलकाता में हुई घटना ने यह साबित कर दिया है कि हमारे देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कानून और सुरक्षा के नियम लागू करने की जरूरत है।

हॉस्पिटल के स्टाफ ने शुक्रवार देर शाम घड़ी चौक पहुंच कर वहां कैंडल जलाकर मृत डॉक्टर को श्रद्धांजलि दी। सैकड़ों लोगों ने घड़ी चौक के नीचे कैंडल जलाकर उस घटना को याद करते हुए ईश्वर से ये प्रार्थना की फिर किसी महिला के साथ इस तरह की घटना ना हो। साथ ही राज्य और केंद्र सरकार से महिला सुरक्षा कोलेकर कड़ा कानून लाने की मांग की।

No comments