Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

खैरागढ़ एसडीओ रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, बिल भुगतान के लिए मांगे थे 30 हजार

राजनांदगाव। एंटी करप्शन ब्यूरो ने मंगलवार को खैरागढ़ के एसडीओ सौरभ ताम्रकार को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। एसडीओ ने बिल भुगतान के एवज म...

राजनांदगाव। एंटी करप्शन ब्यूरो ने मंगलवार को खैरागढ़ के एसडीओ सौरभ ताम्रकार को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। एसडीओ ने बिल भुगतान के एवज में रिश्वत की मांग की थी। एसीबी की टीम ने पीडित सरपंच की शिकायत पर आज रंगे हाथ एसडीओ को रिश्वत लेते पकड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम पंचायत मोहगांव के सरपंच जगन्नाथ वर्मा  ने नरवा-गरवा-घुरवा-बाड़ी के तहत् गौठान में लघु वनोपज बिल्डिंग, कचरा शेड बिल्डिंग, कुटकुट शेड और महिला शेड निर्माण कार्य के बिल भुगतान के लिए प्रभारी एसडीओ सौरम ताम्रकार के कार्यालय में बिल प्रस्तुत किया था। बिल के भुगतान के एवज में रिश्वत की मांग बिल के भुगतान के एवज में आरोपी द्वारा प्रार्थी से 30,000 रूपये रिश्वत की मांग की थी। लेकिन प्रार्थी रिश्वत नहीं देता चाहता था, जिसकी शिकायत उसने एसीबी ने की थी। शिकायत सही पाये जाने पर आज ट्रेप आयोजित किया गया।

 जिसमें प्रार्थी को आरोपी सौरभ ताम्रकार कार्यालय में भेजा गया। जहां उसे 30,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया। आरोपी सौरभ ताम्रकार को गिरफ्तार कर विशेष न्यायालय, भ्र.नि.अ. राजनांदगांव में पेश जायेगा। वहीं आरोपी के विरुद्ध धारा 7 पीसीएक्ट 1988 के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जा रही है।


No comments