Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

तीन साल की बच्ची ने गलती से पी ली शराब, मौत

  अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में मंगलवार दोपहर शराब पीने से 3 साल की बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची ने खेल-खेल में पी लिय...

 


अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में मंगलवार दोपहर शराब पीने से 3 साल की बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची ने खेल-खेल में पी लिया फिर मां के पास जाकर बोली नहला दो और बेहोश हो गई। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां से अंबिकापुर रेफर किया गया, लेकिन बच्ची की जान नहीं बच सकी। मामला त्रिकुंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बैकुंठपुर निवासी राम सेवक की 3 साल की बेटी सरिता सोमवार सुबह घर पर ही खेल रही थी। वहीं पास में सविता की मां काम कर रही थी। बच्ची खेलते हुए अपनी दादी के कमरे में पहुंच गई। वहां मेज पर शराब की बोतल और गिलास रखा था। बच्ची ने बोतल उठाई और पानी समझकर शराब पी गई।

शराब पीने के बाद सरिता को नशा चढ़ने लगा। वह अपनी मां के पास पहुंची और नहलाने के लिए कहा। थोड़ी देर में वह बेहोश हो गई। इस पर सरिता की मां घबरा गई। उसने पति राम सेवक को जानकारी दी। बच्ची की मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। इस पर राम सेवक अपनी मां के कमरे में पहुंचा तो वहां शराब बिखरी पड़ी थी।

इसके बाद परिजन सरिता को लेकर वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, लेकिन बच्ची की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने अंबिकापुर रेफर कर दिया। परिजनों ने सोमवार शाम को सरिता को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। उपचार के दौरान उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था।

इस बीच दोपहर में सरिता ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बच्ची का शव लेकर परिजन बलरामपुर लौट गए।

No comments