Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

छत्तीसगढ़ी गीतों पर झूम उठे दर्शक, मनमोहक आवाज से बांधा समां

  रायपुर (प्रतिदिन राजधानी)। मैग्नेटो मॉल में छत्तीसगढ़ी गीतों की प्रस्तुति पर दर्शक झूम उठे। ना सिर्फ छत्तीसगढ़ी बल्कि हिंदी गीतों की भी प्...

 


रायपुर (प्रतिदिन राजधानी)। मैग्नेटो मॉल में छत्तीसगढ़ी गीतों की प्रस्तुति पर दर्शक झूम उठे। ना सिर्फ छत्तीसगढ़ी बल्कि हिंदी गीतों की भी प्रस्तुति दी गई। मौका था, छत्तीसगढ़ी गीत 'आबे गोरी झूम के' का विमोचन का। इसके साथ ही एक हिंदी वीडियो एल्बम का भी विमोचन किया गया। शहर के कई गणमान्य नागरिक इस दौरान मौजूद रहे। गौरतलब है कि वेंकटेश अग्रवाल ने विश्व में सबसे कम उम्र का संगीतकार एवं गीतकार होने का कीर्तिमान बनाया है और गोल्डन बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड एव इन्फ्लुएंसर बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज किया है। उनके द्वारा बनाए गए हिंदी वीडियो एल्बम 'किनारा ' एवं उनके द्वारा गाए गए छत्तीसगढ़ी गीत 'आवे गोरी झूम के ' का ही विमोचन इस संगीत संध्या में किया गया।

सराही गई आवाज

इस मौके पर छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता व विधायक अनुज शर्मा, फिल्म डायरेक्टर सतीश जैन, मनोज वर्मा छठा फिल्म एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल और प्रेस क्लब अध्यक्ष, प्रफुल्ल ठाकुर उपस्थित रहे। अतिथियों ने आवाज को सराहते हुए छत्तीसगढ़ी सिनेमा के क्षेत्र में हो रहे नवीन कार्यों पर चर्चा की। बड़ी संख्या में सिनेमा प्रेमी भी इस आयोजन का हिस्सा बने। महिलाओं में विशेष रूप से छत्तीसगढ़ी गीतों को लेकर क्रेज देखा गया। बच्चों और पुरुष वर्ग ने भी गानों का आनंद उठाया।

No comments