Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मानवता के रक्षक, सीआरपीएफ जवानों की मंत्री ने की तारीफ

बीजापुर । बीजापुर में लगातार हो रही बारिश के कारण नम्बीधारा नदी उफान पर है। नम्बी गांव में हुए समय-पूर्व प्रसव के बाद इलाज हेतु जच्चा और बच्...

बीजापुर । बीजापुर में लगातार हो रही बारिश के कारण नम्बीधारा नदी उफान पर है। नम्बी गांव में हुए समय-पूर्व प्रसव के बाद इलाज हेतु जच्चा और बच्चा को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाने के लिए नक्सल मोर्चे पर तैनात सीआरपीएफ की 205 कोबरा और 196 बटालियन के जवानों ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद प्रसूता और नवजात शिशु को सुरक्षित नदी पार करायी। सीआरपीएफ जवानों की तत्परता से अब नवजात शिशु और महिला दोनों सुरक्षित हैं। 

मंत्री नेताम ने अपने X पोस्ट में लिखा, मानवता के रक्षक #CRPF! छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नम्बीधारा नदी के उफान पर होने के बावजूद, 205 कोबरा और 196 बटालियन के जवानों ने समय-पूर्व प्रसव के बाद जच्चा और बच्चा को सुरक्षित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। #CRPF के जवानों ने एक बार फिर साबित किया कि वे सिर्फ देश की सुरक्षा के लिए नहीं, बल्कि मानवता के लिए भी खड़े हैं! बीजापुर में नदी पार कर जच्चा-बच्चा को सुरक्षित पहुंचाने की उनकी तत्परता और सेवा भाव को सलाम!


No comments