Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

यात्री बस में आग

  रायपुर। अभनपुर के पास मोहन ढाबा के पास अभी महिंद्रा ट्रैवल्स की बस क्रमांक, सीजी 19 एफ 0251 में आग लग गई। बस, बस्तर से रायपुर आते समय सवा ...

 

रायपुर। अभनपुर के पास मोहन ढाबा के पास अभी महिंद्रा ट्रैवल्स की बस क्रमांक, सीजी 19 एफ 0251 में आग लग गई। बस, बस्तर से रायपुर आते समय सवा 11 बजे अभनपुर के पास बीच हाईवे में आग लग गई । बस सवार सभी 35 यात्री सुरक्षित हैं। यात्रियों के अनुसार ड्रायवर ने कुरूद के पास रेडिएटर में पानी भरा था। उसके बाद धुंआ निकलने लगा। यह देखते ही कुछ लोग वहीं उतरे। बस मोहन ढाबा पहुंची ही थी कि इतनी भयंकर आग लग गई। सभी यात्रियों को उतारकर दूसरी बस से रायपुर रवाना किया गया।

प्रारंभिक रूप से आग, बस के एसी का पाइप फटने से लगना बताया गया है। मौके पर पहुंची अभनपुर पुलिस और दमकल अमले ने आग पर काबू पाई।

परिवहन विभाग की वेबसाईट के अनुसार बस 8 साल पुरानी है। जुलाई 2016 में बस का पंजीयन हुआ था और परमिट 2012 से 22 तक दिया गया था। बीते दो साल से बस बिना परमिट के रायपुर से जगदलपुर और अन्यत्र चलाई जा रही थी। रोजाना की कमाई के फेर में ट्रैवल्स ऑपरेट बस का मेन्टेनेन्स भूल चुका था। इस घटना ने  हजारों का भाड़ा लेने के बाद बसों के मेंटेंनेंस की पोल खोल दी है।


No comments