Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

ट्रक के टक्कर से पिकअप पलटी, मंदिर दर्शन के लिए जा रहे 25 यात्री घायल

बिलासपुर। मरही माता दर्शन के लिए 35 यात्रियों को लेकर निकली पिकअप को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। पिकअप इसके बाद पलट गई जिससे 25 यात...

बिलासपुर। मरही माता दर्शन के लिए 35 यात्रियों को लेकर निकली पिकअप को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। पिकअप इसके बाद पलट गई जिससे 25 यात्री घायल हो गए। घायलों को सिम्स चिकित्सालय व रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

प्रदेश में मालवाहक गाड़ी से यात्रियों को ढोने का सिलसिला कबीरधाम जिले में हुई बड़ी दुर्घटना के बावजूद थमा नहीं है। राज्य सरकार ने इस पर रोक लगाने के लिए पुलिस व यातायात विभाग को निर्देश जारी किया है। इनका परमिट व ड्राइवर का लाइसेंस भी निरस्त करने कहा जा चुका है, पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।

रविवार को चकरभाठा थाना क्षेत्र के ग्राम कया से एक पिकअप में 35 महिलाएं, बच्चे और पुरुष सवार होकर कोटा थाना क्षेत्र में स्थित मरही माता मंदिर दर्शन के लिए निकले। रतनपुर के पास बछाली मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी, जिसके बाद पिकअप पलट गई। पिकअप में सवार यात्री दूर जाकर गिरे। राहगीरों ने डायल 112 और रतनपुर पुलिस को खबर की। कुछ घायल यात्रियों को तत्काल अस्पताल के लिए रवाना किया गया। रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 25 घायलों को पहुंचाया गया। इनमंत से 12 लोगों की हालत गंभीर थी, जिन्हें सिम्स चिकित्सालय बिलासपुर रेफर किया गया। रतनपुर अस्पताल के कुछ घायलों को आज छुट्टी दे दी गई।

घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। 


No comments