Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

नगर निगम का चला बुलडोजर, 100 झोपड़ी ढ़हाए

बिलासपुर। चांटीडीह मेलापारा के अवैध झोपड़ियों पर रविववार को भी नगर निगम का बुलडोजर चला। इस दौरान 100 से झोपड़ी ढहाए गए। साथ ही निगम की दूसरी...

बिलासपुर। चांटीडीह मेलापारा के अवैध झोपड़ियों पर रविववार को भी नगर निगम का बुलडोजर चला। इस दौरान 100 से झोपड़ी ढहाए गए। साथ ही निगम की दूसरी टीम रहवासियों को पक्के मकान में शिफ्ट करने का काम किया।

रविवार को लगभग 100 से ज्यादा परिवार को शिफ्ट किया। कार्रवाई के तीसरे दिन किसी तरह का विरोध देखने को नहीं मिला। नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारी के साथ पुलिस बल की टीम भी रविवार को मौके पर तैनात रहे। तीन दिन के कार्रवाई में 500 से ज्यादा झोपड़ियां तोड़ी जा चुकी हैं।

वहीं इतने संख्या में लोगों को पक्के मकानों में शिफ्ट कराया जा चुका है। बचे लगभग 200 परिवारों को सोमवार और मंगलवार को शिफ्ट किया जाएगा। साथ ही बची झोपड़ियों को भी गिराने का काम किया जाएगा। अतिक्रमण विरोधी दस्ता के प्रभारी प्रमिल शर्मा ने बताया कि निर्देश के तहत कार्रवाई लगातार कई दिनों तक चलती रहेगी।

पूरी तरह से झोपड़ियों को तोड़ने के बाद ही टीम वापस होगी। इस शासकीय जमीन के खाली होने के बाद व्यवसायिक काम्पलेक्स, आवास व चौड़ी सड़क बनाने का प्लान है, जिससे क्षेत्र का उचित विकास संभव हो सकेगा।


No comments