Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बीच सड़क में गुंडई करने वाले आरोपी गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर की बल्ले से की थी बेदम पिटाई

  बिलासपुर।  बिलासपुर जिले में बीच सड़क खौफनाक पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पुलिस से बेख़ौफ़ बदमाश एक युवक को बीच सड़क में बैट और बेसबॉल...

 


बिलासपुर। बिलासपुर जिले में बीच सड़क खौफनाक पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पुलिस से बेख़ौफ़ बदमाश एक युवक को बीच सड़क में बैट और बेसबॉल बल्ला से मरते दम तक पीटते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि मारपीट के इस वीडियो में जेल से छूटकर आए बदमाश की युवक बैट और डंडे से पिटाई कर रहे हैं। वहीं इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों का नाम शेख जिलानी और निशांत मेश्राम है।

वायरल वीडियो में जिस युवक की पिटाई हो रही है वह आदतन बदमाश है, सकरी का रहने वाला है। जिसका नाम विक्की पांडेय है। हिस्ट्रीशीटर विक्की के खिलाफ जानलेवा हमला, घर में आग लगाने जैसे मामलों में अपराध दर्ज है। एक मामले में वह जेल में था, कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटा है। जिसके बाद तीन दिन पहले रात के वक्त शहर के मगरपारा में कुछ युवकों से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि युवकों ने उसकी बल्ले और डंडे से पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मगरपारा में विक्की पांडेय रंगदारी दिखा रहा था। जिसकी युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। फ़िलहाल पुलिस ने बीच सड़क में मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

No comments