Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बर्थडे पार्टी में हुए विवाद के बाद नशेड़ियों ने युवक को छत से नीचे फेंका, मौत

  जिले में बुधवार रात बिल्डिंग की छत से धक्का देकर एक युवक की हत्या कर दी गई। सबसे बड़ी बात तो ये है कि वारदात चांपा थाने से महज 10 मीटर की ...



 जिले में बुधवार रात बिल्डिंग की छत से धक्का देकर एक युवक की हत्या कर दी गई। सबसे बड़ी बात तो ये है कि वारदात चांपा थाने से महज 10 मीटर की दूरी पर हुई है। फिलहाल पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात श्री कृष्ण तुलसी धर्मशाला में एक बर्थ डे पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें कुछ लड़कियों को भी बुलाया गया था। लड़कियों को देखकर नशे में धुत कुछ बाहरी युवक भी पार्टी में घुस गए और नाचने-गाने लगे। उन्हें मनमानी करता देख पहले उन्हें समझाने की कोशिश की गई, लेकिन जब वे नहीं माने तो नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

नशे में धुत युवकों ने पार्टी में आए लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्हें लात-घूंसों और बेल्ट से जमकर मारा। इनसे बचने के लिए एक युवक कलेश्वर देवांगन (24 वर्ष) छत की ओर भागा, लेकिन नशेड़ी युवक उसके पीछे छत तक पहुंच गए और उसे उठाकर नीचे सड़क पर फेंक दिया। कलेश्वर सड़क पर छटपटाने लगा। उसके सिर पर गंभीर चोट आई। तुरंत उसके दोस्तों ने उसे स्थानीय NKH अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर अपोलो रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक युवक कलेश्वर देवांगन संजय नगर का रहने वाला था और वो बुक डिपो चलाता था। जवान बेटे की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है। फिलहाल उसके शव को चांपा के BDM अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखा गया है।

चांपा थाना प्रभारी मनीष परिहार ने बताया कि श्री कृष्ण तुलसी धर्मशाला में हुई वारदात में शामिल मुख्य संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। उनसे फिलहाल पूछताछ जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। हालांकि पुलिस इस मामले में खुलकर बात नहीं कर रही है।

No comments