Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

नर्सिंग कॉलेज की 39 छात्राएं हुई फूड प्वाइजनिंग की शिकार, एक की मौत

  दुर्ग।   भिलाई के मॉडल टाउन क्षेत्र में संचालित रस्तोगी नर्सिंग कॉलेज में फूड पॉयजनिंग की मामला सामने आया है। तीन दिन पुराना तब सामने आया ...

 


दुर्ग। भिलाई के मॉडल टाउन क्षेत्र में संचालित रस्तोगी नर्सिंग कॉलेज में फूड पॉयजनिंग की मामला सामने आया है। तीन दिन पुराना तब सामने आया जब इसके कारण एक छात्रा की मौत हो गई। वहीं 39 छात्राएं यहां के एक निजी अस्पताल में तीन दिन से भर्ती हैं। रस्तोगी नर्सिंग कॉलेज प्रबंधन ने तीन दिनों से मामला छिपा कर रखा और दबाने का प्रयास किया। फिलहाल इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

सीएमएचओ ने बताया कि मॉडल टाइन भिलाई स्थित रस्तोगी नर्सिंग कॉलेज में एक के बाद एक कई छात्रांए बीमार पड़ गई। सभी को उल्टी दस्त की शिकायतें थी। छात्राओं को यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है सभी छात्राएं फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गईं। इनमें से एक छात्रा कामिनी की मौत हो गई है। कामिनी बालोद की रहने वाली है और रस्तोगी कॉलेज की छात्रा है। बताया जा रहा है कि उसे भी फूड पॉयजनिंग हुई थी।

इस मामले में स्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज देशमुख ने बताया कि फूड पॉयजनिंग के कारण छात्राओं के बीमार होने की सूचना मिली है। बालोद में कामिनी नाम की छात्रा की मौत भी सूचना मिली है। हलांकि अभी तक मृतक छात्रा के संबंध में किसी प्रकार शिकायत परिजनों ने नहीं की है। शिकायत मिली तो पुलिस अपनी जांच करेगी।

No comments