Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

22 छात्र फूड पॉइजनिंग के शिकार, मध्याह्न भोजन खाने के बाद बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

  बिलासपुर।   जिले में कोटा नगर पंचायत के सोनसाय गांव में मध्याह्न भोजन के बाद 22 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गय...

 


बिलासपुर। जिले में कोटा नगर पंचायत के सोनसाय गांव में मध्याह्न भोजन के बाद 22 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी बच्चों की उम्र 6 से 11 साल के बीच है। बताया जा रहा है की जब बच्चे स्कूल से जब अपने-अपने घर पहुंचे, तब उन्हें उल्टी-दस्त होने लगी। परिजनों ने भी हल्के में लिया। लेकिन रविवार सुबह बच्चों की हालत गंभीर होने लगी। इसके बाद परिजनों ने पहले तो बच्चों को घरेलू इलाज दिया, लेकिन हालत बिगड़ने पर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मितानिन और सरपंच को दी।

जानकारी के अनुसार, शहर के कोटा नगर पंचायत के सोनसाय गांव के 23 बच्चे शनिवार को अचानक बीमार पड़ गए। मितानिन ने भी बीमार बच्चों को दवाईयां दीं, लेकिन बच्चों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। इसके बाद बच्चों के परिजन रविवार को इन्हें नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घटना कोटा ब्लॉक के सोनसाय नवागांव की है। इधर, स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव भी पहुंची हुई है। स्वास्थ्य विभाग मामले में नजर बनाए हुए है।

No comments